स्कूल के दिनों में बेहद शरारती थे भुवन बाम, भुवन ने शेयर की पुरानी यादें

Know more about Bhuvan Bam: जाने भुवन बाम के बारे में दिलचस्प जानकारियां।
Bhuvan Bam was very mischievous during school days, Bhuvan shared old memories 7710

Know more about Bhuvan Bam: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं भुवन बाम (Bhuvan Bam)। वर्तमान समय में भुवन को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं हैं, उनका नाम ही उनकी पहचान है। वे बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेता की लोकप्रियता सरहद पार तक है और काफी उच्चस्तरीय है। भुवन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर यूट्यूब के रूप में शुरू की थी। वर्ष 2015 में उन्होंने भी “बी बी के वाइन्स” नाम के यूट्यूब चैनल की शुरुआत की और लगातार वाइन्स वीडियो द्वारा उन्होंने ने एक शीर्ष स्थान हासिल किया।

आपको बता दें, भुवन का जन्म 22 जनवरी 1994 को दिल्ली में अवनींद्र बाम और पदमा बाम के घर हुआ था। भुवन का एक छोटा भाई हैं, जो पेशे से पायलट है। भुवन ने अपनी पुरी पढ़ाई दिल्ली से पुरी की है। अभिनेता स्कूल के दिनों में काफी मस्तीखोर थे, इस बारे में बात करते हुए ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे यूट्यूब चैनल पर दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, कि जब स्कूल में उनकी टीचर उन्हें पढ़ाती रहती थी, तो वह उनका‌ स्केच बनाते थे और मस्ती करते थे। स्केचिंग के साथ वह कविताएं लिखते थे।

वर्क फ्रंट की बात करें, भूवन बाम ने यूट्यूब से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक अपनी पकड़ बनाई है। वर्तमान समय में उनके यूट्यूब चैनल पर करीब ढाई करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको भूवन बाम के बारे में जानकर कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।‌

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।