उर्फी जावेद के इन हरकतों के कारण कोई नहीं दे रहा है उन्हें किराए पर घर, जाने वजह

Know the latest updates of Urfi Javed: उर्फी जावेद से जुड़ी ताज़ा खबरें प्राप्त करें।
उर्फी जावेद के इन हरकतों के कारण कोई नहीं दे रहा है उन्हें किराए पर घर, जाने वजह 431

Know the latest updates of Urfi Javed: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed)। जो अक्सर अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। उर्फी जावेद को विशेष लोकप्रियता बिग बॉस ओटीटी द्वारा प्राप्त हुई थी। वह काफी स्टाइलिश अभिनेत्री है। उर्फी जावेद ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू सोनी टीवी के बड़े भैया की दुल्हनिया समेत कई अन्य धारावाहिकों में चलाया है। डीवा हिंदी एंटरटेनमेंट और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की रानी हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर भी काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके फैंस द्वारा उस पोस्ट पर ख़ूब प्यार बरसाया जाता है।

गौरतलब हैं, कि अब इंडस्ट्री में अभिनेत्री को सिर्फ और सिर्फ उनके फ़ैशन विकल्पों के लिए जाना जाता है। जिसके कारण उन्हें कई बार कुछ मुसिबतों का भी सामना करना पड़ा था। खैर, अब अभिनेत्री के जीवन में एक नई मुसीबत ने दस्तक दी है। उनका कहना हैं, कि उनके फैशन विकल्पों के कारण मुस्लिम मालिक उन्हें किराए पर घर नहीं देना चाहते और हिन्दू मालिक उन्हें किराए पर घर नहीं देना चाहते हैं क्योंकि वह मुस्लिम है।‌ उन्होंने अपनी बात को सार्वजनिक करने के लिए ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा, “मेरे पहनावे की वजह से मुस्लिम मालिक मुझे किराए पर घर नहीं देना चाहते, हिंदी के मालिक मुझे इसलिए किराए पर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं। कुछ मालिकों को मुझे मिलने वाली राजनीतिक धमकियों से परेशानी है। मुंबई में किराये का अपार्टमेंट ढूँढना बहुत कठिन है”।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बात पर आपका क्या विचार है? अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।‌

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।