बालवीर फेम अनुष्का सेन के देसी स्टाइल पर मचा बवाल,‌ पढ़ें पुरी खबर

Desi style of Baalveer fame Anushka Sen created ruckus: बालवीर फेम अनुष्का सेन के देसी लुक ने सभी को आकर्षित किया है।
Baalveer fame Anushka Sen's desi style created ruckus, read full news 2981

Desi style of Baalveer fame Anushka Sen created ruckus: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं। वर्तमान समय में डीवा को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत अंदाज के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह एक सच्ची फैशनिस्टा है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को अपने आकर्षण का शिकार बनाती है। डीवा को फैशन का काफी शौक है और वह वेस्टर्न और पारंपरिक परिधान दोनों स्टाइल में रॉक करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों,इस बार उनके फैशन विकल्पों में नया क्या आया है? गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रदर्शित करती रहती है। इस बार भी उन्होंने अपने अद्भुत फैशन लुक का प्रदर्शन करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने एक शानदार सलवार सूट को स्टाइल किया है। इस सलवार सूट में वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। अच्छा, क्या आप उनकी खुबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।