करोड़ों की मालकिन है बालवीर फेम अनुष्का सेन, जाने पुरी हकीकत

Know more about Anushka Sen: जाने अनुष्का सेन के नेटवर्थ के बारे में।
Baalveer fame Anushka Sen is the owner of crores, know the full reality 10344

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अनुष्का सेन ने काफी कम उम्र में काफी लंबी लोकप्रियता अपने नाम की है। अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘यहां मैं घर घर खेली’ में बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी। बाद में, डीवा ने लोकप्रिय धारावाहिक बाल वीर में महक के किरदार द्वारा काफी तगड़ी लोकप्रियता की मालकिन बनी। इसके अलावा अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं। डीवा ने अपने शानदार कौशल के बदौलत काफी कुछ कमाया हैं, जिसमें लोकप्रियता के साथ रूपया भी शामिल है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने युवाओं के दिलों में खास जगह बनाई है। किंतु, वर्तमान में वह सबसे ज्यादा फीस देने वाली बाल कलाकार हैं। बता दें, डीवा ने कुछ समय पहले ही अपने कार कलेक्शन में 55 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू कार को शामिल किया था। यह कार एक एक लिमिटेड स्पोर्ट्स एडिशन है। अभिनेत्री ने इस गाड़ी को अपने खुद की कमाई से हासिल किया है। अभिनेत्री मुंबई में अपने माता पिता के साथ रहती है और उनके पास कुल 14 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

स्तोत्र: टेली चक्कर

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।