बालवीर फेम अनुष्का सेन ने मनाया अपने पालतू कुत्ते का साथ होली

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Baalveer fame Anushka Sen celebrates Holi with her pet dog 4861

Know more about Anushka Sen: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय का जादू काफी धारावाहिकों में चलाया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वह काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलता भी मिली है। डीवा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी नज़र आ रहा है। तस्वीरों को देखकर यह पता चलता हैं, कि वह अपने पालतू कुत्ते के साथ बेहद प्यार करती है और होली के कुछ समय पहले ही होली के रंगों में रंग गई है। डीवा अपने पालतू कुत्ते के साथ होली खेल रही है और उसकी शानदार तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा कर रही है। अच्छा, क्या आप उनके होली के पलों को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।