अवनीत कौर का वैकेशन लुक है सबसे बवाल, देखे सबूत

Know more about the Avneet Kaur: अवनीत कौर का वैकेशन लुक के बारे में पढ़िए।
अवनीत कौर का वैकेशन लुक है सबसे बवाल, देखे सबूत 41224

Know more about the Avneet Kaur: अवनीत कौर को छोटी छुट्टियों पर अपने समय का आनंद लेना पसंद है। हाल ही में, अभिनेत्री ने सबसे बवाल वैकेशन लुक को शेयर किया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि सोशल मीडिया सनसनी अवनीत कौर अपनी छुट्टियों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। वह घूमने-फिरने की शौकीन है और अक्सर अलग-अलग जगहों पर अपने लिए ‘मी टाइम’ बिताती है। डीवा ने लंदन, पेरिस, मालदीव और अन्य स्थानों की यात्रा की है। हालाँकि, इस बार, वह अपने गृह देश, भारत में हाजिर है।

अवनीत कौर सनी और मूडी वेकेशन

अपने फैंस को अपनी मूडी वेकेशन का तोहफा देते हुए, अवनीत ने तस्वीरों की एक सीरीज को सार्वजनिक करने का विकल्प चुना। आपको बता दें कि ये तस्वीरें महाराष्ट्र के खूबसूरत वेकेशन डेस्टिनेशन पावना झील की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में टीकू वेड्स शेरू को अपने दिन का भरपूर आनंद लेते देखा जा सकता है। मूडी शाम में अपनी पसंदीदा किताब पढ़ने से लेकर शाम को दर्शनीय स्थलों की यात्रा का आनंद लेने, हरियाली देखने तक, उसके पास बहुत जरूरी ‘मी टाइम’ था।

अवनीत कौर ने एक साधारण पीली मैक्सी ड्रेस, एक सुंदर सफेद बैकलेस टॉप और स्कर्ट में ग्लैमर बिखेरते हुए नजर आ रही है। पावना कैंपिंग के लिए प्रसिद्ध है, इसलिए अवनीत ने इसे अपनी यात्रा की लिस्ट में शामिल किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अवनीत के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।