अवनीत कौर के अनोखे आईशैडो ने किया लाखों दिलों पर राज

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए नीचे देखें।
Avneet Kaur's unique eyeshadow ruled millions of hearts 4872

Know more about Avneet Kaur: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur)। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। डीवा काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और वह लगातार दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। डीवा लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं। बाद में, उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा और वर्तमान में लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार है। गौरतलब हैं, कि वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 32 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। डीवा अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब प्यार बरसाया जाता है।

आपको बता दें, अभिनेत्री को फैशन का काफी शौक है और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को मोहित करती रहती है। इस बार भी अभिनेत्री ने सभी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक नया पैंतरा आजमाया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। डीवा ने अपने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए आईशैडो का इस्तेमाल किया है। डीवा ने शानदार मेकअप लुक से सभी को मोहित किया। अच्छा, क्या आप भी डीवा का शानदार रूप देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।