लेवेंडर साड़ी के साथ डीप हॉल्टर नेक ब्लाउज में अवनीत कौर का बेबाक अंदाज, बलखती अदाओं से लूटी महफिल

Avneet Kaur’s latest Saree Look: लेवेंडर साड़ी के साथ डीप हॉल्टर नेक ब्लाउज में अवनीत कौर का बेबाक अंदाज।
लेवेंडर साड़ी के साथ डीप हॉल्टर नेक ब्लाउज में अवनीत कौर का बेबाक अंदाज, बलखती अदाओं से लूटी महफिल 47838

Avneet Kaur’s latest Saree Look: टीवी से लेकर ओटीटी फिल्मों तक का सफर तय करने वाली अवनीत कौर को भला कौन नहीं जानता है। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक है, जो अक्सर अपनी मदमस्त अदाओं से यूजर्स का दिल चुराती रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने हाल ही में, कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर तबाही मचाई और सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। जबकि एक नई झलक के साथ वह फिर से लोगो का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। हाल ही में, अभिनेत्री को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वह लेवेंडर साड़ी में लिपटी हुई नजर आईं। अभिनेत्री ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान अपने चाहने वालों के लिए फ्लाइंग किस दिया, जिससे यूजर्स बेहद खुश हैं।

लेवेंडर साड़ी में लिपटी अवनीत कौर

अवनीत कौर ने बदन पर लेवेंडर डीप हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ मेल खाती साड़ी को सजाया था, जिसमें वह कयामत ढाती हुई नजर आईं। इस लुक के साथ उन्होंने सिंपल मेकअप का इस्तेमाल किया। जबकि आंखो में काजल और होठों पर गुलाबी लिपस्टिक की परत ने उन्हें बेबाक लुक देने में मदद किया। लहराते हुए जुल्फों के साथ कानो में सुंदर बालियों का जोड़ा बेहद शानदार लग रहा था। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।