अवनीत कौर का अपने फ्रेंड्स के साथ मजेदार बॉन्डिंग

अवनीत कौर अपने फ्रेंड्स के साथ मजेदार बॉन्डिंग साझा करती है।देखिए उसकी एक झलक
Avneet Kaur's fun bonding with her friends 7360

दोस्ती का रिश्ता बेहद बेहद खास होता है।जब गॉसिप करनी हो, ट्रिप पर जाना हो या फिर पार्टी करनी हो, हमें हमेशा अपने दोस्त याद आते हैं। दोस्तों का हमारी जिंदगी में एक अलग हिस्सा होता है, क्योंकि उनके बिना लाइफ बोरिंग हो जाती है।

यहां हम ऐसे ही एक वीडियो लाए है जो दोस्तों के बीच को बॉन्डिंग दिखाता है। हम बात कर रहे है अवनीत कौर और उनके दोस्तों के बीच की प्यारी बॉन्डिंग। अवनीत कौर को किसी परिचय की अवश्यकता नही है।वह टीवी की चहेती अभिनेत्रियों में से एक है। अवनीत ने अपने अभिनय से हमेशा अपने फैंस को प्रभावित किया है।वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर कर सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। अवनीत अक्सर अपने दोस्तों के साथ रील शेयर करती रहती है।

ऐसे में एक रील अभी देखने को मिल रहा है जिसमे अवनीत अपने गर्ल गैंग के चिल कर रही है।उन्होंने कंटेंट में लिखा की अगर आपको कोई प्यारा लड़का देख रहा है तो आपके दोस्त क्या करेंगे।रील देखने में बहुत क्यूट और मजेदार लग रहा है।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।