अवनीत कौर के बोल्ड क्रॉप टॉप से फिर मची तबाही

Avneet Kaur Bold Crop top Look: अवनीत कौर के बोल्ड क्रॉप टॉप लुक पर एक नजर डालें।
Avneet Kaur's bold crop top created havoc again 17326

Avneet Kaur Bold Crop top Look: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने कामुक अवतारों द्वारा तहलका मचाने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) को भला आज कौन नहीं जानता है। ज़ी हां! हम बात कर रहे हैं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक अवनीत कौर की। अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस लुक और शानदार प्रदर्शन से एक उच्चस्तरीय सफलता को अपने नाम किया है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री को अपने फैशन की झांकियों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों तक पहुंचाना रहता है और वह हर बार की तरह इस बार भी इस कार्य में सफल रही हैं।

अवनीत कौर का नया बोल्ड क्रॉप टॉप लुक‌

हाल ही में, अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बोल्डनेस को प्रदर्शित करने के लिए एक तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया है। तस्वीरों में, अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोजो द्वारा सभी की धड़कनें बढ़ाती नजर आ रही है। अभिनेत्री ने गुलाबी रंग के क्रॉप टॉप और पैंट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। फैंस अभिनेत्री के गुलाबी होंठ और प्यारी आंखों के दीवाने हो गए है। इसके अलावा उन्होंने कई अलग-अलग तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने पैरों को प्रदर्शित कर रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।