अवनीत कौर या अनुष्का सेन: किसका मिरर सेल्फी गेम है सबसे बेहतरीन?

Avneet Kaur Vs Anushka Sen: किसने अपने मिरर सेल्फी गेम से किया आपको आकर्षित।
Avneet Kaur Vs Anushka Sen: Whose Mirror Selfie Game Is The Best? 6164

Avneet Kaur Vs Anushka Sen: अवनीत कौर (Avneet Kaur) और अनुष्का सेन (Anushka Sen) हिंदी मनोरंजन उद्योग और डिजिटल मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अदाकाराओं में से दो हैं। दोनों सितारे काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व की सुची में शामिल हैं औल‌ उनके चाहने वालों की तादाद हद से ज्यादा है। दोनों ही सितारें सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपनी दिनचर्या को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना पसंद करती है और उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। वह अपने अद्भुत पोस्ट द्वारा सभी को आकर्षित करने में काफी सक्षम है और वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके फैंस उनके आकर्षण के मायाजाल में बंध जाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार इन‌ दोनों कलाकार में विशेष क्या समानता देखने को मिली है? अभिनेत्रियां उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और वह अक्सर अपने पोस्ट द्वारा सभी को मदहोश करती रहती है। दोनों सितारों का मिरर सेल्फी गेम बेहतरीन है और वह अपने मिरर सेल्फी द्वारा सभी के दिलों में राज कर रही है। किंतु, दोनों सितारों में से किसका मिरर सेल्फी गेम ज्यादा बेहतरीन है? अच्छा, क्या आप इसका अंदाजा उनकी तस्वीरों को देखकर लगाना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को किसका मिरर सेल्फी गेम सबसे ज्यादा पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।