अवनीत कौर या अनुष्का सेन: ऑरेंज क्रॉप टॉप में किसने बढ़ाई गर्मी?

Avneet Kaur Or Anushka Sen: ऑरेंज क्रॉप टॉप में ज्यादा खुबसूरत कौन लग रही है?
Avneet Kaur Vs Anushka Sen: Who turned up the heat in an orange crop top? 10218

Avneet Kaur Or Anushka Sen: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से दो हैं अनुष्का सेन (Anushka Sen) और अवनीत कौर (Avneet Kaur)। दोनों ही अभिनेत्रियां बेहद हसीन और दिलकश हैं, जिनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। बता दें, इन अभिनेत्रियों काफी कम समय में काफी तगड़ी लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने प्रशंसकों को अपने स्टाइल और ग्लैमर के जादू से घायल करती रहती है और इस बार भी इन अभिनेत्रियों ने कुछ ऐसा ही करने का सोचा है।

जैसा कि हमें पता हैं, सितारों को स्टाइल का काफी शौक है और वह अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए किसी न किसी स्टाइल को अपनाती रहती है। हाल ही में, दोनों सितारों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आरेंज क्रॉप टॉप को अपने स्टाइल में जोड़ा था, जिसे देखकर उनके प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। दोनों ही अभिनेत्रियां इस ऑरेंज क्रॉप टॉप में बेहद हसीन लग रही है और उनके प्रशंसकों द्वारा इस पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाया गया है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को किस अभिनेत्री का अवतार ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।