ब्रॉन्ज अनारकली लहंगे में अवनीत कौर ने बिखेरा ग्लैमर, देखे खूबसूरत अवतार

Avneet Kaur's Bronze Anarkali Lehenga: ब्रॉन्ज अनारकली लहंगे में अवनीत कौर ने बिखेरा ग्लैमर।
ब्रॉन्ज अनारकली लहंगे में अवनीत कौर ने बिखेरा ग्लैमर, देखे खूबसूरत अवतार 38310

Avneet Kaur’s Bronze Anarkali Lehenga: अवनीत कौर एक सच्ची फैशनिस्टा और सोशल मीडिया सनसनी है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग नहीं है। वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, जो हमारा ध्यान खींच रहा है। डीवा अपने किलर अनारकली लहंगे से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं।अब अवनीत कौर ने इस शादी के सीज़न के लिए फैशन गोल प्रदान करती नजर आ रही हैं, जो लाइम लाइट चुराने में सक्षम है।

शादी के सीज़न को और खास बनाने के लिए, टीकू वेड्स शेरू की अभिनेत्री ने शावेता और अनुज का ब्रोंज़ अनारकली लहंगा को अपने बदन पर सजाया है। ड्रेस में फ्रंट स्लिट वाला एक गहरा वी-नेकलाइन अनारकली कुर्ता शामिल है, जो एक आकर्षक फैशन पल को तैयार करता है। वह इस शानदार ब्रोंज़ अनारकली को चमकदार रेशम वाले लहंगे स्कर्ट के साथ स्टाइल करती है। इसके अलावा इसका खुला पैटर्न अभिनेत्री की बोल्डनेस को प्रदर्शित करने के सफल नजर आ रहा है, जिससे वह आकर्षण का केंद्र बन जाती है।

डीवा ने खूबसूरत झुमके के साथ अपनी स्टाइल में जान डाली है। अवनीत ने अपने बालों को बीच में स्लीक लो बन में बांधा हुआ है, जो उनके आकर्षण में नई दिशा देने के काम में आ रही है।अभिनेत्री का बोल्ड विंग्ड आईलाइनर उनकी करिश्माई आँखों को निखारता है। गुलाबी गाल उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं जबकि न्यूड ग्लॉसी लिप कलर उनके ब्रॉन्ज आउटफिट पर सूट कर रहा है। सादे ग्लैमर में अवनीत दिल चुरा रही हैं।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या आपको इस इंडो-वेस्टर्न फ्यूज़न लुक में अवनीत कौर का ग्लैमरस अंदाज पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।