वन शोल्डर लहंगे द्वारा अवनीत कौर ने इंटरनेट का चढ़ाया पारा, देखे बोल्ड अवतार

Know more about the Avneet Kaur: वन शोल्डर लहंगे द्वारा अवनीत कौर ने इंटरनेट का चढ़ाया पारा।
वन शोल्डर लहंगे द्वारा अवनीत कौर ने इंटरनेट का चढ़ाया पारा, देखे बोल्ड अवतार 38284

Know more about the Avneet Kaur: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) एक सच्ची फैशनिस्टा है और वह सही मायनों में एक सोशल मीडिया सनसनी है। डीवा अपने हॉट और बोल्ड लुक के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती है। डीवा अपने हुस्न का जादू दिखाने के लिए अपने सवा तीन करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती है।हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक पोस्ट को शेयर किया हैं, जिसमें कई तस्वीरो का सेट शामिल है। अभिनेत्री ने इस बार अपने ग्लैमरस लुक के लिए नीले रंग के वन शोल्डर लहंगे को चुना है, जिसे देखकर फैंस का हाल बेहाल होने लगा है।

अवनीत कौर का बोल्ड लहंगा अवतार

अवनीत कौर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह नीले लहंगे में लिपटी हुई नजर आ रही है। डीवा ने कई सारे कातिलाना पोज के साथ अपने लुक को शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप के साथ बालों को लहराते हुए खुला रखा है, जो उनके स्टाइल को प्रदर्शित कर रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने सेक्सी कर्व्स को भी फ्लॉन्ट किया है, जिससे इंटरनेट पर तबाही मच गई है। नशीली आंखो में काजल और गुलाबी होठों पर लिपस्टिक लगाएं वह दिलो में खंजर घोंपती हुई नजर आ रही है। डीवा ने जैसे ही अपने ग्लैमरस लुक को शेयर किया, वैसे ही उनका लुक वायरल हो गया। डीवा के पोस्ट पर उनके फैंस और चाहने वालों द्वारा लगातार प्यार बरसाया जा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।