अवनीत कौर या अशनुर कौर: किसी ने दिखाया रसीले होंठ, तो किसी ने शेयर किया ग्लैमरस अदा

Avneet Kaur or Ashnoor Kaur: इन अभिनेत्रियों ने अपने हुस्न का जादू चलाया।
Avneet Kaur or Ashnoor Kaur: Some showed juicy lips, some shared glamorous style 11864

Avneet Kaur or Ashnoor Kaur: अवनीत कौर Avneet Kaur और अशनुर कौर भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से दो हैं। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और आकर्षक अभिनेत्रियों में से है। गौरतलब हैं, कि दोनों अभिनेत्रियों ने अपने करियर की शुरुआत काफी कम उम्र में की थी और आज वह काफी बड़ी लोकप्रियता की मालकिन है। खैर, देवियों और सज्जनों, हर बार की तरह इस बार भी इन अभिनेत्रियों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का जादू चलाया हैं। एक नजर नीचे डालें-

अवनीत कौर

अवनीत की पोस्ट और उनकी होंठ दोनों ही बेहद लाजवाब है और अभिनेत्री श्वेता इसकी पुष्टि स्वयं अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को‌ शेयर करके दे दी है। अवनीत कौर ने अपने प्रशंसकों के दिन की शुरुआत अपने शानदार पोस्ट द्वारा की है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने ऑरेंज ड्रेस को स्टाइल किया और अपने सुंदर होंठों को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साझा किया है।

अशनुर कौर

भारतीय मनोरंजन उद्योग की प्यारी अभिनेत्री अशनुर अपने पोस्ट द्वारा सभी का दिल जीतना बखूबी जानती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। अभिनेत्री ने शुक्रवार की सुबह शानदार तस्वीरों से अपने प्रशंसकों के दिन की शुरुआत करवाई। पोस्ट में अभिनेत्री ने चेक्स मिनी ड्रेस को स्टाइल किया और आंखों पर स्टाइलिश काला चश्मा लगाया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, दोनों सितारों में से किस अभिनेत्री का अवतार ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।