अवनीत कौर साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत, फैंस ने बरसाया प्यार

अवनीत कौर ब्लू साड़ी में दिखी खुबसूरत।देखिए तस्वीरें यहां
अवनीत कौर साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत, फैंस ने बरसाया प्यार 3190

अवनीत कौर टीवी एक्ट्रेस ,डांसर और मॉडल हैं। वह मर्दानी में मीरा, चंद्र नंदिनी में चारुमति,और अलादीन – नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यासमीन के किरदार के लिए जानी जाती हैं।कौर ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में ज़ी टीवी के डांस शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से की थी जहां वह सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई थी।

अवनीत कौर हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है । वह अक्सर अपने पोस्ट और रील के माध्यम से मजेदार तश्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस हमेशा उन्हे हर रूप में पसंद करते है। चाहे वह उनका ट्रेडिशनल अवतार हो या हॉट वेस्टर्न आउटफिट हो ,हमेशा उनके फैंस उन्हे पसंद करते है।आज हम आपके लिए उनका साड़ी लुक लेकर आए है ।तस्वीर में वह ब्लू साड़ी में नजर आ रही है।साड़ी में वह बहुत खूबसूरत लग रही है। उन्होंने पोस्ट का कैप्शन में लिखा ” नैना तेरे कजरारे है, नैनों पर हम दिल हारे है”। वाकई हम दिल हारे है अवनीत।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।