मिरर सेल्फी गेम में फिर शामिल हुईं अवनीत कौर, फैंस को किया मोहित

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
मिरर सेल्फी गेम में फिर शामिल हुईं अवनीत कौर, फैंस को किया मोहित 13601

Know more about Avneet Kaur: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur), जो कई प्रतिभाओं की महारानी है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। अवनीत कौर अपने शानदार और ट्रेंडी फैशन लुक के लिए जानी जाती हैं, जो आधुनिक और पारंपरिक स्टाइल का एक आदर्श मिश्रण की विशेषता है। उनके फैशन विकल्पों में जीवंत रंग, बोल्ड प्रिंट और लालित्य और सादगी का सही संतुलन है।

वह अपने अद्भुत फैशन लुक और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती है। इस आकर्षक को बांधने के लिए अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर एक शानदार मिरर सेल्फी गेम जोड़ा हैं, जिसमें वह वाकई बहुत हसीन लग रही है। तस्वीरों में अभिनेत्री लिफ्ट में सेल्फी ले रही हैं, जिसमें उन्होंने सफेद शर्ट और शोर्ट को स्टाइल किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस लुक ने काफी लोगों को प्रभावित किया है और क्या आप भी उनकी खूबसूरती के जाल में फंसना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।