फ़ैशन के गेम में सबसे आगे हैं अवनीत कौर, देखें सबूत

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर के नवीनतम स्टाइल देखें।
Avneet Kaur is leading the fashion game, see the proof 12075

Know more about Avneet Kaur: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur), जो अपनी खुबसूरती और फ़ैशन विकल्पों के लिए मनोरंजन उद्योग में परचम लहरा रही है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में डांस रियलिटी शो “डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स” से शुरू की थी। हालांकि, उन्हें विशेष लोकप्रियता अलादीन-नाम तो सुना होगा शो में अपने किरदार द्वारा मिली। उन्होंने सिद्धार्थ निगम के साथ यासमीन की भूमिका निभाई। उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मर्दानी में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सब के अलावा अभिनेत्री का फ़ैशन गेम सबसे निराला है और वह अपने शानदार लुक्स द्वारा सभी को मोहित करती रहती है। अभिनेत्री का अनुठा फैशन लुक सभी को खूब भाता है और हमें भी। डीवा जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने स्टाइल का प्रदर्शन करती हैं, तो उनके फैंस उसपर ढेर सारी प्यार लुटाते हैं। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।