जालीदार ड्रेस और चमकदार होंठों से सभी को मोहित कर रही है अवनीत कौर

Avneet Kaur's Glamourous Look In Black: अवनीत कौर ने अपने नए फोटोशूट से सभी को मोहित किया है।
जालीदार ड्रेस और चमकदार होंठों से सभी को मोहित कर रही है अवनीत कौर 36765

Avneet Kaur’s Glamourous Look In Black: काले रंग को अपने बदन पर सजाते हुए अवनीत कौर सभी को मदहोश करती रहती है। ऐसा लगता है, कि उनका सबसे पसदीदा रंग काला है, जिसे वह अपने बदन पर सजाकर सभी की निगाहें अपनी ओर खीचती है। क्लासिक सिल्क साड़ियों से लेकर शानदार बॉडीकॉन ड्रेस में रॉक करने वाली अभिनेत्री ने इस बार अपने जालीदार लुक से सभी को प्रभावित किया है। तो आइए देखते हैं, अवनीत का सबसे नया स्टाइल-

काले जालीदार ड्रेस में अवनीत कौर का ग्लैमरस अंदाज

बीते बुधवार की रात को टीकू वेड्स शेरू फेम ने सबसे अनोखे लुक को अपने आकर्षण में शामिल किया था। उन्होंने डिजाइनर मनीष घरात की अलमारी से निकली काले जालीदार ड्रेस को अपने बदन पर सजाया। इस ड्रेस में एक बोल्ड ओपन नेकलाइन है, जिसमें एक स्वीटहार्ट पैटर्न है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। ब्रैलेट चोली के बाद जालीदार और धारीदार अवतार में उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। इसके अलावा सुडौल स्कर्ट डिज़ाइन उसकी नाभि को उजागर करता है, जो ग्लैमर भागफल को फिर से परिभाषित करता है।अभिनेत्री ने अपने बालों को मध्य भाग में ऊंचे बन में बांधा हुआ था, जिससे उनके सुनहरे स्टड इयररिंग्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे। स्लीक विंगर आईलाइनर और काजल ने उन्हें सबसे प्यारा लुक दिया। जबकि अभिनेत्री के गुलाबी गालों, चमकदार नाक और चमकदार नग्न गुलाबी होंठों पर फैंस फिदा हो गए हैं।

पूरे फोटोशूट के दौरान, अवनीत कौर ने आकर्षक पोज़ में अपनी बोल्डनेस का परिचय दिया और हम उनके बोल्ड काले रंग के आकर्षक लुक की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए। अच्छा, तो आपको अभिनेत्री का लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।