अवनीत कौर ने पुरानी यादों को किया ताजा, बोल्ड क्रॉप टॉप से गिराया बिजली

Avneet Kaur Crop top: अवनीत कौर के क्रॉप टॉप लुक देखें।
अवनीत कौर ने पुरानी यादों को किया ताजा, बोल्ड क्रॉप टॉप से गिराया बिजली 15220

Avneet Kaur Crop top: सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) को हर पीढ़ी के लोगों द्वारा पहचाना जाता है। अभिनेत्री ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में बतौर बाल कलाकार के रूप में एंट्री ली और अपने तड़के दार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को आकर्षित किया। वर्तमान में अभिनेत्री भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की प्रमुख महिलाओं में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब सराहा जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा अपने निजी पलों को शेयर करती हैं और अपने चाहने वालों को कई जानकारियां साझा करती हैं। इस बार डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से कुछ पुरानी यादों को ताजा करने का फैसला किया है।

अवनीत कौर ने पुरानी यादों को किया ताजा

अवनीत अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा करती हैं और सभी को मदहोश करती हैं। डीवा के पहले तस्वीर में, उनकी बोल्ड क्रॉप टॉप लुक हैं, जिसमें वह मिरर सेल्फी पोज देते हुए नजर आ रही है। बाकी के अन्य हिस्सों में, अभिनेत्री ने बगीचे, फुल, बेडरूम, गाड़ी समेत कई अन्य यादों को ताजा किया। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।