अवनीत कौर बनीं जलपरी, देखें सबूत

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
अवनीत कौर बनीं जलपरी, देखें सबूत 15117

Avneet Kaur: अवनीत कौर हिंदी टीवी और डिजिटल एंटरटेनमेंट जगत की सबसे बोल्ड और सबसे आकर्षक शख्सियतों में से एक हैं। भव्य स्टनर जब से वह एक बाल कलाकार और अच्छी तरह से मनोरंजन बिरादरी का हिस्सा रही हैं, हमें उनकी अब तक की पूरी यात्रा पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है। उसे निश्चित रूप से सही तरीके से और अच्छी तरह से पुरस्कृत किया गया है, हम इसे प्यार करते हैं और कैसे। अवनीत कौर ने आज तक अपने पेशेवर करियर में जो कुछ भी हासिल किया है, वह अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों के कारण किया है।

अवनीत कौर बनीं जलपरी

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने बैडरूम से कूदती है। बाद में,वह जलपरी के रूप में पानी में प्रवेश करती है। इस वीडियो ने उनके प्रशंसकों को खूब आकर्षित किया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।