Avneet Kaur ने अपनाया एथनिक अवतार, फैंस को आया पसंद

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Avneet Kaur ने अपनाया एथनिक अवतार, फैंस को आया पसंद 19644

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं। वह युवा और सबसे प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं, जो लाखों दिलों पर राज कर रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) हाल ही में, रीलीज हुई थी। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। हालांकि, शुरुआत में फिल्म को‌ लेकर दर्शकों में गुस्सा भी देखा गया था, जिसका वजह अवनीत-नवाजुद्दीन का लिप लॉक सीन था। खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म के रिलीज के बाद अभिनेत्री लगातार अपनी खुबसूरत तस्वीरों को शेयर कर रही है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने शानदार सलवार सूट लुक में अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। डीवा के कानों में सुंदर बालियां, हाथ में अंगुठी, खुले बाल, आंखों में काजल ने सभी दिल जीता है। अभिनेत्री के सलवार सूट में शानदार डिजाइन किया गया हैं, जो की बेहद प्यारा लग रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।