अशनुर कौर ने बताया सफर के दौरान किन चीजों को भूलना नहीं चाहिए

Know more about Ashnoor Kaur: अशनूर कौर ने बताया कि यात्रा के दौरान किन वस्तुओं को नहीं भूलना चाहिए।
Ashnoor Kaur told which things should not be forgotten during the journey 12204

Know more about Ashnoor Kaur: लाखों दिलों की रानी अशनुर कौर (Ashnoor Kaur) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे दिलकश और हसीन अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली अभिनेत्रियों की सुची में अशनुर कौर शामिल हैं। अशनुर कौर ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में बतौर बाल कलाकार के रूप में एंट्री ली थी और तब से लेकर आज तक वह लाखों युवाओं की धड़कन बन गई है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार की बरसात की जाती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्या नया परोसा है? जैसा कि हमें पता हैं, गर्मियों का मौसम आ गया है और स्कूल, कॉलेज की छुट्टी भी चालू हो गई है। इस दौरान युवाओं को सफर पर जाने का मन बनता है। किंतु, ज्यादातर लोग सफर के दौरान कई महत्वपूर्ण चीजों को साथ ले जाना भूल जाते हैं और उन्हें वहां जाने के बाद दिक्कतों का समाना करना पड़ता है। अशनुर कौर ने अपने वीडियो द्वारा इस बात की जानकारी दी हैं, कि सफर के दौरान हमें अपने साथ क्या-क्या लेकर जाना चाहिए। अच्छा, क्या आप भी जानना चाहते हैं, कि यात्रा के दौरान क्या-क्या लेकर जाना चाहिए? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।