अशनूर कौर ने शेयर किए स्लो वर्जन रील वीडियो

देखिए अशनूर कौर का स्लो वर्जन में रील वीडियो जो आपको जरूर पसंद आएगा
अशनूर कौर ने शेयर किए स्लो वर्जन रील वीडियो 657

अशनूर कौर टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने बहुत कम में बहुत सारी उपलब्धि हासिल की।उन्होंने हमेशा अपने अभिनय और अंदाज से फैंस को इंप्रेस किया है। वह झांसी की रानी, ​​ये रिश्ता क्या कहलाता है और पटियाला बेब्स सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। 2018 में, उन्होंने संजू और मनमर्जियां में सहायक भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

अशनूर कौर हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है । वह अक्सर अपने पोस्ट और रील के माध्यम से मजेदार तश्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस हमेशा उन्हे हर रूप में पसंद करते है। चाहे वह उनका ट्रेडिशनल अवतार हो या हॉट वेस्टर्न आउटफिट हो ,हमेशा उनके फैंस उन्हे पसंद करते है।

अशनूर के जीवन में लेटेस्ट क्या हो रहा है? अशनूर ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक रील शेयर किया जो स्लो वर्जन है।वीडियो में वह पिंक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है। वीडियो को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया।देखिए यहां

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।