अशनुर कौर ने परोसा ‘बार्बी’ वाइब्स, फैंस के उड़े होश

Know more about Ashnoor Kaur: अशनुर कौर की नवीनतम समाचार पढ़िए।
अशनुर कौर ने परोसा 'बार्बी' वाइब्स, फैंस के उड़े होश 22648

Know more about Ashnoor Kaur: हिंदी मनोरंजन जगत और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और हसीन अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं अशनूर कौर (Ashnoor Kaur)। अभिनेत्री ने बेहद उम्र में ही एक बड़ी लोकप्रियता को अपना बनाने का फैसला किया और अभिनेत्री उसपर अमल कर चुकी हैं। डीवा ने मनोरंजन उद्योग में बतौर बाल कलाकार के रूप में कदम बढ़ाया था और महज 5 वर्ष की आयु से उन्होंने अपने अभिनय द्वारा जनता को लुभाने की कोशिशें की थी। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू कई सारे धारावाहिकों में चलाया हैं, जिसे दर्शकों द्वारा अपार प्यार स्नेह की बरसात से भिगाया गया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को पता हैं, कि अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, जिन्हें दर्शकों को लुभाने में महारत हासिल है और इन दिनों ‘बार्बी’ फीवर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं, जिसके रंग में अशनुर भी घुली हुई नजर आ रही है। डीवा वीडियो में, ग्लिटरी गाउन में हैं, जिसमें वह अपना ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित कर रही है। अच्छा, एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।