दरिया किनारे अशनुर कौर ने की मस्ती, तस्वीरें हुईं वायरल

Ashnoor Kaur: समुद्र किनारे मस्ती करती दिखीं अशनुर कौर।
दरिया किनारे अशनुर कौर ने की मस्ती, तस्वीरें हुईं वायरल 15298

Ashnoor Kaur: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और सुंदर हस्तियों में से एक हैं अशनुर कौर (Ashnoor Kaur), जो आए दिन इंटरनेट पर धूम मचाती नजर आती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एक सोशल मीडिया स्टार हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती है, तो उनके चाहने वालों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार बरसाया जाता हैं। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री को मस्ती करने का शौक है और वह अपने खाली समय में अपने निजी पलों का लुत्फ उठाने से ज़रा सा भी नहीं कतराती हैं। हमारे पास अशनुर की कुछ मस्तीभरे पलों की खूबसूरत झांकियां हैं, जिसे देखकर आप भी उनकी मस्ती में झूम उठेंगे।

दरिया किनारे अशनुर कौर की मस्ती

अशनुर कौर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह समुद्र किनारे आराम फरमाती नजर आ रही है। अभिनेत्री ने कई तस्वीरें को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह अलग-अलग तरीके से मस्ती करती नजर आ रही है। डीवा ने समुद्र किनारे मिलने वाले सीपों की तस्वीर से सभी को लुभाया और बाद में अपनी प्यारी तस्वीर से सभी को आकर्षित किया। साथ ही अभिनेत्री ने प्यारे सूर्यास्त की तस्वीर को भी अपने कैमरे में कैद किया और सार्वजनिक किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।