‘कुछ-कुछ होता हैं’ वाली काजोल के रूप में नजर आईं अशनुर कौर

Ashnoor Kaur adopted retro look: अशनुर कौर ने अपनाया रेट्रो लुक।
Ashnoor Kaur as Kajol from Kuch Kuch Hota Hai 12045

Ashnoor Kaur adopted retro look: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अशनुर कौर (Ashnoor Kaur), जो‌ इंडस्ट्री की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने अभिनय से लाखों लोगों को अपना दिवाना बनाया है और इस सुची में हम भी शामिल है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भी उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में सबसे विशेष में क्या देखने को मिल रहा है? हमारे हाथ अभिनेत्री का एक शानदार और पुराना तस्वीर लगा हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। अशनुर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह 1998 में आई फिल्म ‘कुछ-कुछ होता हैं’ में काजोल के किरदार में नजर आ रही है। इस लुक में वह बिल्कुल काजोल की तरह लग रही है और हमें यह अवतार बेहद पसंद आया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।