अशनूर कौर और अवनीत कौर बनी ब्लैक ब्यूटी, ब्लैक आउटफिट में फैंस के उड़ाए होश

अशनूर कौर और अवनीत कौर की ब्लैक आउटफिट में हॉट लुक पर एक नजर डालिए
अशनूर कौर और अवनीत कौर बनी ब्लैक ब्यूटी, ब्लैक आउटफिट में फैंस के उड़ाए होश 1868

अवनीत कौर और अशनूर कौर टीवी इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्रियां है। दोनो ने बहुत कम उम्र से कम करना शुरू किया और कई पुरस्कार अपने नाम की है।

अवनीत कौर टीवी एक्ट्रेस ,डांसर और मॉडल हैं। वह मर्दानी में मीरा, चंद्र नंदिनी में चारुमति,और अलादीन – नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यासमीन के किरदार के लिए जानी जाती हैं।कौर ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में ज़ी टीवी के डांस शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से की थी जहां वह सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई थी।

वही अशनूर कौर टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने बहुत कम में बहुत सारी उपलब्धि हासिल की।उन्होंने हमेशा अपने अभिनय और अंदाज से फैंस को इंप्रेस किया है। वह झांसी की रानी, ​​ये रिश्ता क्या कहलाता है और पटियाला बेब्स सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। 2018 में, उन्होंने संजू और मनमर्जियां में सहायक भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

अशनूर कौर और अवनीत कौर हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है । वह अक्सर अपने पोस्ट और रील के माध्यम से मजेदार तश्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस हमेशा उन्हे हर रूप में पसंद करते है। चाहे वह उनका ट्रेडिशनल अवतार हो या हॉट वेस्टर्न आउटफिट हो ,हमेशा उनके फैंस उन्हे पसंद करते है।आज हम आपके लिए दोनो की ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग तश्वीर लेकर आए हैं जो उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।अशनूर अपने पहले तश्वीर में ब्लैक मिडी में स्टनिंग दिख रही है वही दूसरी में वह एक हॉट डीवा की तरह फैंस का दिल चुरा रही है।अवनीत कौर ब्लैक सारी में बहुत खूबसूरत लग रही है वही दूसरी तस्वीर में वह हॉट और सेक्सी दिख रही है।आप भी देखिए

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।