अशनुर कौर ने अपनाया प्राची देसाई का लुक, देखें सबूत

Ashnoor Kaur adopts Prachi Desai's look: प्राची देसाई के लुक में दिखीं अशनुर कौर।
Ashnoor Kaur adopts Prachi Desai's look, see proof 10241

Ashnoor Kaur adopts Prachi Desai’s look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से दो हैं अशनुर कौर (Ashnoor Kaur) और प्राची देसाई (Prachi Desai)। दोनों ही अभिनेत्रियां बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश है। जहां प्राची काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है, वहीं दूसरी ओर अशनुर कौर ने मनोरंजन उद्योग में अभी अपनी शुरुआत की है। किंतु, लोकप्रियता के मामले में दोनों ही अभिनेत्रियां काफी अमीर है। बता दें, दोनों अभिनेत्रियों की स्टाइल बेहद मिलती है और इस बात का सबुत हैं, अशनुर कौर का नवीनतम सोशल मीडिया अपडेट। एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने क्नोटेड पोल्का डॉट्स क्रॉप टॉप को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। डीवा ने अपनी खूबसूरती को संवारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया और सभी को अपना दीवाना बनाया। वहीं बात करें, अगर इस लुक की तो प्राची देसाई को लोकप्रिय फिल्म वन्स अपॉन इन टाइम इन मुंबई में इस लुक में शामिल होते हुए देखा गया था। अभिनेत्री ने अपने इस बोल्ड लुक से सभी को आकर्षित करने में अपार सफलताएं हासिल की थी।

प्राची देसाई की वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार हिंदी फिल्म फोरेंसिक में देखा गया, जो विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे अभिनीत मलयालम फिल्म की रीमेक थी। अभिनेत्री ने इस फिल्म में डॉ. रंजना की भूमिका निभाई थी।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को किसका स्टाइल ज्यादा बेहतर लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।