अनुष्का सेन के स्टाइलिश लुक ने फैंस को किया घायल, देखें तस्वीरें

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन की ताज़ा खबरें प्राप्त करें।
Anushka Sen's stylish look injured fans, see photos 2756

Know more about Anushka Sen: बाल वीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह काफी स्टाइलिश और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने शानदार क्रॉप टॉप और पैंट स्टाइल किया है। डीवा ने अपने अद्भुत फैशन लुक से सभी को हैरान कर दिया है। साथ ही सेन ने अब अपने प्रशंसकों को अपने स्टाइलिश लुक से चकित कर दिया है। डीवा ने अपने हसीन चेहरे पर एक शानदार चश्मा भी पहना है। उन्होंने मिड पार्टेड वेवी बालों से लुक को पूरा किया। एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि डीवा एक इंस्टाग्राम उत्साहित हैं और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती है। इस बार की तस्वीरों पर भी उनके प्रशंसकों ने लाइक्स की वर्षा की है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको डीवा का ग्लैमर्स अंदाज कैसा लगा? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।