अनुष्का सेन को खुबसूरती में मात देती है उनकी मां, देखें सबूत

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
अनुष्का सेन को खुबसूरती में मात देती है उनकी मां, देखें सबूत 19029

Know more about Anushka Sen: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं अनुष्का सेन (Anushka Sen), जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। डीवा ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और उन्होंने बेहद कम उम्र में ही एक लंबी लोकप्रियता को अपने नाम किया है। डीवा के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और उनके चाहने वालों की तादाद में भारी वृद्धि हुई है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने नए लुक के साथ सभी को मोहित करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आकर्षण के मामले में अभिनेत्री की मां भी कुछ कम नहीं है। अनुष्का सेन ने हाल ही में, अपनी मां के साथ एक शानदार तस्वीरें के सेट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं, जिसमें उनकी खुबसूरती साफ झलक रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।