अनुष्का सेन की बोल्ड क्रॉप टॉप से बढ़ी लाखों दिलों की धड़कनें

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Anushka Sen's bold crop top increased the heartbeat of millions 13758

Know more About Anushka Sen: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने काफी लोकप्रियता अपने नाम किया है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर उनके चाहने वालों की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार बरसाते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। जिससे इंटरनेट पर तबाही मच गई है और हम सभी उनके नवीनतम लुक से हैरान है। एक नजर नीचे डालें-

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अनुष्का सेन ने सफेद क्रॉप टॉप के साथ डेनिम स्कर्ट लुक को प्रदर्शित किया है। अभिनेत्री ने शानदार मिरर सेल्फी पोज द्वारा सभी को आकर्षित करने में काफी सफलताएं अपने नाम अर्जित की है। तस्वीरों पर उनके चाहने वालों द्वारा कई प्रकार के प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही है। डीवा के इस लुक ने सभी को मोहित करते हुए सभी के दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अनुष्का सेन का ये स्टाइल कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।