अनुष्का सेन की ब्लैक एंड व्हाइट मिनी ड्रेस ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, देखें तस्वीरें

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Anushka Sen's black and white mini dress created a stir on the internet, see photos 10140

Know more about Anushka Sen: बालवीर फेम अनुष्का सेन अपने दमदार प्रदर्शन के लिए पुरे भारतीय मनोरंजन उद्योग में जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने काफी कम समय में एक बहुत बड़ी लोकप्रियता अपने नाम अर्जित किया है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। डीवा के प्रशंसकों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। बता दें, डीवा एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, जो सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं। वर्तमान समय में, वह डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही है और उनके चाहने वालों की तादाद में कोई कमी नहीं है। डीवा अपने अद्भुत फैशन लुक को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उनके फैशन विकल्पों में विशेष महत्व क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया, जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट मिनी ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस में वह बेहद बोल्ड लग रही है और डीवा ने अपने खुबसूरती को निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया है। अनुष्का द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा भर-भर कर प्यार लुटाया जा रहा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

खैर, देवियों और उनके, अभिनेत्री का अवतार आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।