अनुष्का सेन ने प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में दिखाया अपना समर लुक

Anushka Sen Flaunts Her Summer Mood in a Printed Maxi Dress: टेलीविजन अभिनेत्री अनुष्का सेन ने इंस्टाग्राम पर प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस द्वारा समर लुक को शेयर किया है।
अनुष्का सेन ने प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में दिखाया अपना समर लुक 46641

Anushka Sen Flaunts Her Summer Mood in a Printed Maxi Dress: अनुष्का सेन फैशन जगत में खूब कामयाबी हासिल कर रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा टीवी से लेकर ओटीटी जगत तक में धूम मचा चुकी है और अपने अभिनय के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। अभिनय के अलावा उनका फैशन शो भी बेहद कमाल का है, जो अक्सर हमें उनके करोड़ों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर देखने को मिलता रहता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने स्टाइलिश पहनावे से यूजर्स का ध्यान खींचा, जिस दौरान उन्होंने बदन पर एक वेस्टर्न-प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस को सजाया था। इस लुक के जरिए वह यूजर्स को अपने समर अवतार से हैरान कर रही है।

अनुष्का सेन का प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस लुक-

गर्मी के मौसम में ग्लैमर बिखेरने के लिए अनुष्का ने बेहद सुंदर ड्रेस का विकल्प चुना है।अभिनेत्री ने वी-नेकलाइन वाले प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस को बदन पर लपेटा है, जो उन्हें बिल्कुल शानदार लुक दे रहा था। फ्लेयर्ड फ्लोरल प्रिंटेड, गहरे रंग, टखने तक की लंबाई वाली ड्रेस ने उनके आकर्षण में चार चांद लगाया है।

अनुष्का सेन का सौंदर्य रूप-

अपने समर फैशन को शेयर करते हुए उन्होंने सभी को मोहित किया है। डीवा लंबे, साइड-पार्टेड खुले बाल में मोहक लग रही है। वहीं ग्लैमर का जादू चलाने के लिए उन्होंने चमकदार हाइलाइटेड गाल और चमकदार गुलाबी होंठों का सहारा लिया। जबकि सोने और हरे रंग के हार, कंगन, अंगूठियां और एक सोने और हरे रंग के स्लिंग बैग ने उन्हें बेहद लाजवाब लुक प्रदान किया है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने आंखो पर काला चश्मा सजाया है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।