इटली की याद में खोईं अनुष्का सेन, तस्वीरों द्वारा यादों को किया ताजा

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Anushka Sen lost in the memory of Italy, brought back memories through pictures 7942

Know more about Anushka Sen: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा हिंदी टेलीविजन जगत और डिजिटल एंटरटेनमेंट जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं। उनके चाहने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है। अनुष्का एक उत्साही सोशल मिडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। उनके इंस्टाग्राम पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनसे खूब प्यार करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए इटली गई थी। इटली में डीवा ने बेहद मस्तीभरे पलों का आनंद लिया था और उन सभी यादों को डीवा ने कैमरे में कैद कर लिया था। फिलहाल, अभिनेत्री भारत में है और ऐसा लगता हैं, कि वह अपनी इटली की छुट्टियों को काफी याद कर रही है। डीवा ने अपनी यादों को ताजा करते हुए, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की खूबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।