दुबई में आलीशान छुट्टियां मना रही है अनुष्का सेन, गुलाबी बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया हुस्न

Know more about the Anushka Sen: दुबई में आलीशान छुट्टियां मना रही है अनुष्का सेन।
दुबई में आलीशान छुट्टियां मना रही है अनुष्का सेन, गुलाबी बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया हुस्न 38497

Know more about the Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) टीवी जगत से जनता के सामने आई और लोगो के दिलो में बस गई। डीवा ने बेहद कम समय में बेहद तगड़ी लोकप्रियता को अपना बनाया है और काफी फॉलोअर्स की सेना को अपने आकर्षण में फंसाया है। टीवी जगत के अलावा अभिनेत्री सोशल मीडिया जगत की भी मशहूर हस्तियों में से एक है, जिनके पास लाखो फॉलोअर्स का प्यार मौजूद है। डीवा के पास कई प्रतिभा का खजाना है, जिसमें से एक है उनकी फैशन समझ। वह एक सच्ची फैशनिस्टा है और उन्हें फैशन का अच्छा ज्ञान है, जिसकी सहायता से वह हर बार अपने ग्लैमरस लुक से लोगो के दिलो में खंजर घोंपती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा एक सच्ची यात्री है और उन्हें घूमना फिरना बहुत अच्छा लगता है। इस बार भी वह अपनी छुट्टियों पर है और इसके लिए उन्होंने दुबई को अपने वैकेशन पॉइंट के रूप में चुना है।

दुबई से अनुष्का सेन ने परोसा ग्लैमरस वाइब्स

सेन ने अपने करीब 40 मिलियन फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर कई सारे तस्वीरो को शेयर किया है। इस तस्वीरो के सीरीज में, वह अलग- अलग अंदाज में नजर आ रही है। पहले के चार तस्वीरों में वह काले महंगे कार के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है, जिसके लिए उन्होंने अपने बदन पर गुलाबी बॉडीकॉन ड्रेस को सजाया है। इसके अलावा उन्होंने अपने आंखो पर काला चस्मा भी स्टाइल किया है, जो उनके तस्वीर में जान फूंक रहा है। अनुष्का ने इसके साथ भी कई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह अलग- अलग जगह पर अपने अलग पोज को शेयर कर रही है।

एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।