माधुरी दीक्षित के गाने पर अनुष्का सेन ने लगाया ठुमका, फैंस हुए दिवाने

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Anushka Sen dances on Madhuri Dixit's song, fans go crazy 12200

Know more about Anushka Sen: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और चहीती अभिनेत्रियों में से एक हैं अनुष्का सेन (Anushka Sen), जो अपने प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान की मालकिन बनी हुई है। अभिनेत्री ने काफी कम उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा और अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपना दीवाना बनाया। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की तादाद भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वर्तमान समय में वह सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो की सुची में शामिल हैं और वास्तव में वह इन सभी प्यार और प्रशंसा की हकदार है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक बालवीर में मेहक के किरदार द्वारा मिली थी। बाद में, अभिनेत्री को लोकप्रिय स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी में जानें का मौका मिला और वहां भी उन्होंने अपना परचम लहराया।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में सबसे विशेष में क्या देखने को मिल रहा है? फिलहाल अभिनेत्री के जीवन में कोई नया मोड़ नहीं आया है। किंतु, उनका एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित द्वारा डांस किए गाने पर थिरकती नजर आ रही है। आपको बता दें, ‘एक दो तीन चार’ यह गाना वर्ष 1988 में आई फिल्म तेजाब का है। फिल्म में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अनुपम खेर समेत कई अन्य दिग्गज सितारे हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, अगर बात करें, अनुष्का के डांस की तो वह बेहद शानदार डांस करती नजर आ रही है और हमें यह डांस बेहद खूबसूरत लगा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।