अनुष्का सेन ने प्रिंटेड सलवार सूट द्वारा इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें नया लुक

अनुष्का सेन ने प्रिंटेड सलवार सूट द्वारा इंटरनेट पर मचाया तहलका।
अनुष्का सेन ने प्रिंटेड सलवार सूट द्वारा इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें नया लुक 41239

सदाबहार सोशल मीडिया सनसनी अनुष्का सेन ने सादगी भरे कैजुअल और आरामदायक प्रिंटेड सलवार सूट में सभी को मोहित किया है, जो इस क्लासिक और बहुमुखी लुक से दिल चुरा रही है। वह अपनी फैशन समझ से हर लुक पर राज करने की क्षमता रखती हैं। और जब एथनिक स्टाइल की बात आती है, तो अभिनेत्री अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आगे रखती है। आइए खूबसूरत सलवार सूट में उनकी सादगी के बारे में जानें।

सलवार सूट में अनुष्का सेन

मिडवीक ब्लूज़ को अपनाते हुए, बालवीर फेम ने खुद को सबसे सरल और आरामदायक लुक में शामिल किया है। वह फैशन ब्रांड जयपुरी अदा का खूबसूरत प्रिंटेड सलवार सूट पहनती हैं। अनुष्का ने अपने लुक को सहजता से एक लंबे, हरे-नीले, लंबे, पुष्प-प्रिंट वाले कुर्ते के साथ मैचिंग पजामा और एक ऑर्गेना दुपट्टे के साथ जोड़ा। इस सिंपल अंदाज में वह खूबसूरती की मिसाल लग रही हैं।

बेहद हल्के मेकअप के साथ वह जो सादगी रखती हैं, वह उनके लुक में और भी खूबसूरती जोड़ती है। परफेक्ट बेस और नग्न गुलाबी होंठ उसकी उपस्थिति में वाह कारक जोड़ते हैं। छोटे सोने के हुप्स और सुनहरी चेन उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है, जो उनके केयरफ्री लुक पर सूट कर रहा है। पादुका पैटर्न के जूते अपनी सादगी के कारण बहुत अच्छे लगते हैं। तस्वीरों में वह अपनी करिश्माई मुस्कान और सादगी से दिल चुरा लेती हैं।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।