ग्लैमरस लुक के साथ बिग बॉस के घर में भी जग मगा रही है अंकिता लोखंडे

Bigg Boss 17 fame Ankita Lokhande: ग्लैमरस लुक के साथ बिग बॉस के घर में भी जग मगा रही है अंकिता लोखंडे।
ग्लैमरस लुक के साथ बिग बॉस के घर में भी जग मगा रही है अंकिता लोखंडे 37586

Bigg Boss 17 fame Ankita Lokhande: टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), जिन्हे पवित्र रिश्ता द्वारा खूब सराहना मिली और वह इस शो की बदौलत एक घरेलू नाम बनकर भी उभरी। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के 17 वे घर में बतौर प्रतियोगी के रूप में गई है, जहां वह लगातार चर्चा बटोर रही है। बिग बॉस की खूबसूरत प्रतियोगी बेहद स्टाइलिश है और उनका फैशन गेम हमेशा जगमगाता रहता है। डीवा घर के अक्सर अपने हुस्न के जादू से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है।

अंकिता का ग्लैमरस अंदाज

अंकिता ने बिग बॉस के घर में जलवे बिखेरने के लिए अपने स्टाइल के पिटारे में से वन शोल्डर ड्रेस को निकाला है, जो उनके बदन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है। डीवा ने इस लुक की खास झलक को शेयर करने के लिए अपने 42 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता ली है। कानो में सुंदर बालियों के साथ उन्होंने लहराते बालों को खुला रखा है, जो उनके स्टाइल के जान फूंक रहा है। बोल्ड मेकअप और गुलाबी होठों पर लिपस्टिक लगाकर वह लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।