Bigg Boss OTT 2 spoiler: आशिका भाटिया और एल्विश यादव की हुई धमाकेदार वाइल्डकार्ड एंट्री

Bigg Boss OTT 2 spoiler: बिग बॉस के घर में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी आशिका भाटिया और एल्विश यादव की धमाकेदार एंट्री हुई हैं।
Bigg Boss OTT 2 spoiler: आशिका भाटिया और एल्विश यादव की हुई धमाकेदार वाइल्डकार्ड एंट्री 21207

Bigg Boss OTT 2 spoiler: बिग बॉस ओटीटी 2 मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध चेहरों को एक छत के नीचे लाने में हर बार सफल रहा है। इस बार बिग बॉस के हवेली में दो वाइल्डकार्ड एंट्री हुई हैं, आशिका भाटिया और एल्विश यादव की। आगामी एपिसोड में, दर्शक दोनों वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों के साथ हंसी-मजाक की चीखें देखेंगे।

बिग बॉस द्वारा घोषणा की जाती हैं, कि अगले कप्तान के पास किसी भी स्थिति में अपने दिल की बात कहने की क्षमता होनी चाहिए और इसके साथ ही कप्तानी कार्य की घोषणा की जाती है। अविनाश और मनीषा को एक्टीविटी एरिया में बुलाया जाता है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि एक आश्चर्य उनका इंतजार कर रहा है। आशिका भाटिया और एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में अतिथि जज के रूप में शामिल होते हैं, जो सोशल मीडिया चैलेंज को शुरू करने के लिए तैयार हैं। घर के बाकी सदस्य लिविंग एरिया में बैठकर स्क्रीन पर मस्ती देख रहे हैं।

एल्विश यादव गुरुग्राम के 25 वर्षीय प्रसिद्ध यूट्यूबर हैं। उन्होंने 2016 में अपनी कंटेंट करियर की यात्रा शुरू की और वर्तमान में उनके दो चैनल हैं – एल्विश यादव व्लॉग्स (जहां वह दैनिक वीडियो अपलोड करते हैं) और एल्विश यादव (जहां वह अपनी बनाई गई शोर्ट-फिल्में दिखाते हैं)। आशिका भाटिया को मुख्य रूप से मीरा (2009) और परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी (2011) जैसे हिंदी धारावाहिकों के लिए पहचाना जाता है। अभिनेत्री ने सूरज बड़जातिया की 2015 की ब्लॉकबस्टर प्रेम रतन धन पायो में शो के होस्ट सलमान की सौतेली बहन की भूमिका निभाई थी। आशिका को सोशल मीडिया जगत की जानी-मानी हस्तियों में से एक है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।