Bigg Boss OTT 2 Spoiler: एलिमिनेशन के लिए फलक नाज़ ने लिया एल्विश यादव का नाम

Bigg Boss OTT 2 Spoiler: पढ़िए, बिग बॉस ओटीटी स्पॉइलर 2।
Bigg Boss OTT 2 Spoiler: एलिमिनेशन के लिए फलक नाज़ ने लिया एल्विश यादव का नाम 21801

Bigg Boss OTT 2 Spoiler: जियो सिनेमा पर दैनिक प्रसारित होने वाले बिग बॉस ओटीटी 2 ने घर में नए झगड़े को जन्म दिया है। गौरतलब हैं, कि घर में चल रहें मतभेदों से दर्शकों का मनोरंजन का स्वाद मिलता हैं, जिससे वह स्क्रीन के साथ बंधें रहते है। बिग बॉस में हाल ही में, एक नया गेम देखने को मिला हैं, जिसमें कुछ प्रतियोगियों को खाने के लिए एक भूखे शेर के घर में प्रवेश करना होगा। बिग बॉस ने घोषणा की कि जो प्रतियोगी शेर के शिकंजे में फंसेंगे, उनमें से कुछ इस सप्ताह सीधे नामांकित हो जाएंगे।

इसकी शुरुआत एक योजना और रणनीति से होती है, जिस पर प्रतियोगी काम करते हैं और आपसी तैयारियां में जुट जाते है। जहां घर में कुछ लोग कहते हैं कि खिलाड़ियों को घर से बाहर भेजने के लिए उन्हें खेलने की जरूरत है, वहीं कुछ यह कहते नजर आते हैं कि उन्हें कठिन खिलाड़ियों को नामांकित करने और बैठकर मजा देखने की जरूरत है।

नामांकन को लेकर घर में हो रही साजिशों से दर्शकों के मनोरंजन में एक नया स्वाद आएगा। फलक द्वारा एल्विश यादव का नाम लिया जाता हैं, जिससे वह हैरान हो जाता है। फलक कहती हैं, कि उन्हें नॉमिनेशन से बिल्कुल भी डर नहीं लगता है। जब उनके बोलने का मौका आया, तो फलक ने तुरंत कहा कि एल्विश को असली और नकली के बीच झूलने की समस्या है और वह अभी तक उसके गेम प्लान को समझ नहीं पाई है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।