टेलीविजन

Kumkum Bhagya Update: रणबीर की मौत के बाद 20 साल का छलांग लगाएगा शो

विशाल दुबे

November 08, 2023

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में, बेहद आकर्षक ड्रामे की एंट्री हुई है।

शो में आप सभी ने अब तक देखा कि पार्टी में मिहिका प्राची को चाकू मारने के लिए आगे बढ़ती है, मगर उसका भाई यानी अक्षय बीच में आ जाता है और चाकू उसे लग जाता है।

रणबीर की नजर अक्षय पर जाती है और वह अक्षय के पेट से चाकू निकालने की कोशिश करता है। मगर जैसे ही वह चाकू पकड़ता है होटल की सारी लाइट चालू हो जाती है।

रणबीर को अक्षय को मौत के घाट उतारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाता। मामला कोर्ट में पहुंचता है, जहा अदालत रणबीर को दोशी करार देते हुए, उसे फांसी की सजा सुनाती है।

कोर्ट के इस फैसले को सुनकर मिहिका परेशान हो जाती है और वह अपने गुंडे को रणबीर को किडनैप करके अपने पास लाने के लिए कहती है।

गुंडा पुलिस की गाड़ी पर गोलीबारी शुरू करता है, जिसके कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाता है और गाड़ी खाई में गिर जाती है।

गुंडे के इस हरकत के चलते मिहिका उसे गोलियों से छलनी करते हुए जान से मार डालती है। जबकि रणबीर कि मौत की खबर को सुनकर प्राची बेहोश हो जाती है।

अब आगे आप सभी देखेंगे कि शो की कहानी 20 साल आगे बढ़ती है, जहा रणबीर और प्राची की बेटी पूर्वी नजर आती है।

शो की कहानी अब पूरी तरह से पूर्वी के जिंदगी के इर्द गिर्द घूमेगी, जो दर्शकों को मनोरंजित करेगी।

शो के प्रोमो के मुताबिक, पूर्वी घर कि सबसे लाडली बेटी और एक कामकाजी बच्ची है, जो सभी का ख्याल रखती है। शो में, दर्शकों को प्राची भी नजर आएगी।

अब  देखना यह दिलचस्प होगा, कि पूर्वी की कहानी जनता को कितनी पसंद आती हैं? इस बारे ने आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।