टेलीविजन

Kumkum Bhagya: प्राची ने दी मिहिका को चेतावनी, रणबीर को जान मारने के फ़िराक़ में अक्षय

विशाल दुबे

October 19, 2023

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में, दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है।

Google

Arrow

शो में आप सभी ने अब तक देखा की, अशोक और अक्षय की माँ यानी मनप्रीत एक बड़ा फ़ैसला लेते है, वे अक्षय और मिहीका को दिमाग़ के अस्पताल भेजने की योजन बनाते है।

Google

Arrow

जबकि मिहीका प्राची को रणबीर से दूर रखने के लिए उसके पानी में नींद की गोली मिला देती है, जिसके कारण वह सुबह देरी से उठाती है और किसी के लिए नाश्ता नहीं बना पाती है।

Google

Arrow

बुआ प्राची से कहती है, की वह सिर्फ़ रणबीर का ध्यान रख रही है, जिसे सुनकर प्राची को दुख पहुँचता है। अशोक प्राची को अपने मायके आराम करने के लिए भेजने का फ़ैसला करता है, जिसे दिव्या सुन लेती है।

Google

Arrow

दिव्या मिहिका से कहती है, की मामा जी को शक हो हुआ है, कि प्राची को जान से मारने की योजना मिहिका की थी। हालाँकि, वे अनजान है, कि प्राची ने इन सारी बातो को सुन लिया है। प्राची मिहिका से सवाल करती है, कि उसने उसपर जानलेवा हमला क्यों किया।

Google

Arrow

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि मिहिका प्राची से कहती है, उसका रणबीर के नज़दीक जाना मिहिका को पसंद नहीं।

Google

Arrow

जबकि मिहिका बातो-बातो में ख़ुशी को रास्ते से हटाने की बात करने लगती है, जिसे सुनकर प्राची ग़ुस्सा हो जाती है और वह उसे चेतावनी देती है, की अगर उसकी बेटी के साथ कुछ भी ग़लत हुआ, तो अंजाम बुरा होगा।

Google

Arrow

दूसरी ओर मनप्रीत ज़िद पकड़ लेती है, कि अगर अक्षय और मिहीका अस्पताल गए तो वह भूख हड़ताल करके अपने जान दे देगी। इन बातो को सुनकर अशोक को अपना फ़ैसला बदलना पड़ता है।

Google

Arrow

लेकिन, अक्षय एक गुंडे को रणबीर को मारने के लिए पैसा देता है और इस बारे में मन ही मन सोचते रहता है।

Google

Arrow

अब आगे क्या होगा ? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

Google

Arrow