टेलीविजन

Kumkum Bhagya: रणबीर को रस्ते से हटाने के लिए अक्षय ने रची नयी साज़िश

विशाल दुबे

October 11, 2023

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में, अब तक आप सभी ने देखा कि रणबीर और प्राची की बढ़ती नजदीकियों के चलते मिहीका परेशान हो जाती है।

Google

Arrow

अक्षय मिहीका को धमकी देता हैं, कि प्राची को कुछ हुआ, तो नतीजा बहुत बुरा होगा। इसके अलावा अक्षय मिहीका को कमरे में बंद कर देता है।

Google

Arrow

दूसरी ओर रणबीर को प्राची के लाइव लॉकेशन की जानकारी मिलती है और वह एक ट्रक को चोरी करते हुए उसका पीछा करता है।

Google

Arrow

मगर अफसोस प्राची कार ऐक्सिडेंट का शिकार हो जाती है। रणबीर उन्हें बाहर निकालता है और उन्हें फौरन अस्पताल लेकर पहुंचता है।

Google

Arrow

हालांकि, अस्पताल वाले पुलिस केस बोलकर प्राची और खुशी का इलाज करने से इंकार कर देते है। बाद में रणबीर उन्हें भर्ती करवाकर ही मानता है।

Google

Arrow

रणबीर अक्षय को  प्राची की दुर्घटना के बारे में बताता है और वह अस्पताल पहुंचता है।

Google

Arrow

जब उसे पता चलता है कि प्राची की जान खतरे से बाहर है तो वह राहत की सांस लेता है। हालाँकि, जब अक्षय अस्पताल में भर्ती कागजात में पति के कॉलम पर रणबीर के हस्ताक्षर देखते हैं, तो उन्हें गुस्सा आ जाता है।

Google

Arrow

जल्द ही, वह पुलिस को बुलाता है और रणबीर को प्राची को मारने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार करवा देता है।

Google

Arrow

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, रणबीर प्राची से कहता है, की वह उसका साथ कभी ना छोड़े। हालांकि, रणबीर इस बात से अनजान हैं, कि अक्षय उनकी बातें सुन रहा है।

Google

Arrow

जल्दी ही रणबीर बाहर आता है और अक्षय के साथ बाता कही करलेता है। दोनों के बीच शब्दों की जंग छीड़ जाती है। रणबीर अक्षय से कहता है की उसे पता है, की प्राची और उसकी शादी नहीं हुई है।

Google

Arrow

इन सारी बातो को सुनकर अक्षय भड़क जाता है और रणबीर के ख़िलाफ़ एक बड़ी साज़िश रचता है। उसका मानना हैं, की इश्क़ और जंग में सब जायज़ है।

Google

Arrow

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

Google

Arrow